*जरूरी दस्तावेज*
संलग्नक क्रमानुसार👉
~~~~~~~~~~~
1️⃣सचिव महोदय, बेसिक शिक्षा परिषद द्वारा निर्गत स्थानांतरण आदेश का प्रथम पृष्ठ, अंतिम पृष्ठ, और वह पृष्ठ जिस पर संबंधित का नाम अंकित हों)
2️⃣ऑन लाइन पोर्टल पर सर प्लस रजिस्ट्रेशन हेतु किए गए आवेदन/पंजीकरण की प्रति
3️⃣ऑन लाइन आवेदन में पोर्टल पर संलग्न किए गए पहचान प्रमाण पत्र की छायाप्रति
4️⃣कार्यमुक्त होने वाले विधालय का कार्यमुक्त प्रमाण पत्र की मूल प्रति
5️⃣कार्यमुक्त होने वाले विद्यालय से निर्गत अदेय प्रमाण पत्र की मूल प्रति
6️⃣समस्त पदस्थापना आदेश एवं कार्यभार ग्रहण आख्या की स्वप्रमाणित छायाप्रतियां
7️⃣E सर्विस बुक की स्वप्रमाणित प्रति
8️⃣समस्त एकेडमिक अंक पत्र एवं प्रमाण पत्र की छायाप्रतियां
9️⃣निवास प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, पैन कार्ड,
सभी दस्तावेज़ स्वप्रमाणित होने आवश्यक है, उपरोक्त क्रमानुसार 3 सेट में फाइल बना ले, एक बीआरसी पर जमा करनी है, एक विद्यालय में तीसरी फाइल आप की आवश्यकता अनुसार।
Basic Shiksha Khabar | PRIMARY KA MASTER | SHIKSHAMITRA | Basic Shiksha News | Primarykamaster | Updatemarts | Primary Ka Master | Basic Shiksha News | Uptet News | primarykamaster | SHIKSHAMITRA